Bholaa Movie Review 2023 | Release Date, Review, Cast, Trailer

Bholaa Movie Review 2023 : हम यहां पर आप सभी के साथ में एक नई मूवी के बारे में बताने वाले हैं जो कि 2023 में रिलीज होने वाली है Bholaa Movie Review 2023  को लेकर बात करेंगे और इस फिल्म का पूरा रिव्यू संपूर्ण तरीके से देने की कोशिश करेंगे.

हम यहां पर इस फिल्म से जुड़ी हुई हर एक जानकारियों को विस्तार तक कैसे देंगे, जिससे कि अगर आप इस फिल्म का रिव्यू पढ़ने के लिए हमारी पोस्ट को ओपन किया है तब आपको सभी जानकारियों को अच्छी तरीके से प्राप्त करने में मदद मिलेगी.

भोला एक आगामी हिंदी फिल्म है जो 30 मार्च, 2023 को रिलीज होने वाली है फिल्म का निर्देशन धर्मेंद्र शर्मा ने किया है और इसमें अजय देवगन, तब्बू और अमला मुख्य किरदार निभाएंगे।

लेकिन हमें आप पर Bholaa Movie Review से संबंधित जानकारियों को देना शुरू करें उससे पहले बताना चाहेंगे कि और भी कोई भी  फिल्म के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं और उस फिल्म का रिव्यू पढ़ना चाहते हैं तब हमारी वेबसाइट आपके लिए काफी ज्यादा उपयोगी साबित हो सकती है.

Bholaa Movie Review 2023 हिंदी में संपूर्ण जानकारी  | 

जैसे कि 2022 में बॉलीवुड की फिल्में इतनी ज्यादा नहीं चली है ,लेकिन अब लगता है कि बॉलीवुड कुछ ऊपर सकता है और बॉलीवुड 2023 में कुछ अच्छी फिल्में लाकर अपना नाम वापस से इंडस्ट्री मैं बनाना चाहता है | इसी साल 2023 को Bholaa Movie 2023 को लेकर आया है | जैसे कि 25 जनवरी 2022 को पठान मूवी को रिलीज कर दिया गया है , अगर आप इसके बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें ? 

अगर आप हमारे इस आर्टिकल को पढ़ रहे हैं तो अजय देवगन ऐसा नाम यह ना आपने पहले बार ना सुना होगा क्योंकि यह हमारे Bollywood  के पुराने हीरो है | और जब भी यह हमारी कोई नई मूवी लगता है तो इनकी मूवी देखने का इंटरेस्ट ही बहुत ही अच्छा होता है | अजय देवगन को हमें पर्दे के ऊपर मारधा कॉमेडी और एक्शन रोमांस करने की परफेक्ट हीरो मटेरियल लेकिन क्या आप जानते हैं अजय देवगन कैमरा के पीछे से भी हीरो बन सकते हैं | 

 Bholaa Movie 2023 का ट्रेलर आ गया है | मुझे इतना अच्छा लगा इसकी मैं बात ही नहीं कर सकता हूं | जब यह मूवी आएंगी तो मैं तो जरूर देखें जब भी अजय देवगन कोई मूवी लाते हो तो वह देखने के लायक बहुत ही अच्छे इंटरेस्ट होती है . नमस्कार दोस्तों मेरा नाम रविंद्र है और मैं आप सभी का स्वागत करता हूं अपनी  Mydesifood.com पर आज का आर्टिकल Bholaa Movie Review 2023 करने जा रहे हैं | 

Mission Majnu 2023 Hindi Movie Download

Bholaa Movie Review 2023

तमिल फिल्म कैथी (2019) के रीमेक में, जेल से बाहर आने के बाद, भोला (अजय देवगन) अपनी बेटी से मिलने की इच्छा रखता है जो एक अनाथालय में रहती है लेकिन उसकी योजना एक कानून द्वारा आयोजित एक सुनियोजित ड्रग बस्ट से बाधित होती है प्रवर्तन एजेंसी।

भोला अजय देवगन द्वारा निर्देशित एक एक्शन-क्राइम थ्रिलर बॉलीवुड फिल्म है फिल्म की कहानी, पटकथा और संवाद श्रीधर दुबे, आमिल कीयान खान और अंकुश सिंह ने लिखे हैं फिल्म में मुख्य भूमिका में अजय देवगन, तब्बू और दीपक डोबरियाल के साथ-साथ राय लक्ष्मी, संजय मिश्रा, मकरंद देशपांडे और कई अन्य लोग हैं जिन्हें सहायक कलाकारों के रूप में देखा गया है।

फिल्म के लिए असीम बजाज ने कैमरा संभाला। इस फिल्म का संगीत मनन भारद्वाज, नीलोत्पल बोरा और मिथुन शर्मा ने तैयार किया था संपादन धर्मेंद्र शर्मा ने किया। अजय देवगन और एस आर प्रभु ने फिल्म भोला का निर्माण किया।

एक एक्शन ड्रामा की तरह, जेल से रिहा होने के बाद अपनी बेटी से मिलने के इरादे के बारे में भोला की कहानी एक अत्यधिक विस्तृत स्टिंग ऑपरेशन से बर्बाद हो जाती है। जिसमें आश्चर्यजनक मोड़ और मोड़ के साथ ढेर सारे पीछा करने वाले दृश्य भी शामिल थे।

Bholaa Movie Teaser 2023 | Bholaa Movie Review 2023

1 मिनट 50 सेकंड के टीज़र में उच्च ऑक्टेन एक्शन दृश्यों को दिखाया गया है जो एक पिता की अपनी बेटी के साथ पुनर्मिलन की भावनात्मक कहानी में बुना गया है  केवल खतरनाक चुनौतियों की एक श्रृंखला पर काबू पाने और बुरे लोगों को लुगदी से मारने के बाद।

टीजर में ट्रकों का दुर्घटनाग्रस्त होना, बाइकों का फिसलना, उड़ती कारों, खून का रिसना और हड्डियों के टूटने की घटनाएं हैं जिसे आज फिर जीने की तमन्ना है की धुन पर सेट किया गया है भोला विनाश के देवता भगवान शिव का दूसरा नाम है जो टीज़र में एक आवर्ती विषय है।

भोला का निर्देशन अजय देवगन ने किया है जिन्होंने यू मी और हम (2008), 2016 की एक्शन फिल्म शिवाय और पिछले साल की थ्रिलर रनवे 34 जैसी फिल्मों को भी निर्देशित किया है जो बॉक्स ऑफिस पर अपनी प्रशंसा का अनुवाद नहीं कर सकी।

Bholaa Official Teaser 2  2023| Bholaa In 3D | Ajay Devgn | Tabu | 30th March in hindi

Bholaa Movie 2023 Cast And Crew |

Story Shreedhar Dubey
Screenplay Aamil Keeyan Khan
Dialogue Ankush Singh
Cinematography Aseem Bajaj
Stunt Choreography Ramazan Bulut
Dance Choreography Ganesh Acharya
VFX Naveen Paul
Costume Design Navin Shetty, Radhika Mehra
Others Lokesh Kanagaraj, Sriram Iyengar, Rishikesh Tiwari, Avinash Kuri
Director Ajay Devgn
Music Manan Bhardwaj, Nilotpal Bora, Mithun Sharma
Producer Ajay Devgn, S R Prabhu, Bhushan Kumar, Krishan Kumar
Production Reliance Big Entertainment, T-series Films
Budget TBA
Box Office TBA
OTT Platform TBA
OTT Release Date TBA
Lyrics Irshad Kamil
निष्कर्ष 

इस पोस्ट के माध्यम से हमने Bholaa Movie Review 2023 को लेकर संपूर्ण जानकारियों को अच्छी तरीके से प्रदान कर दिया है फभी अगर आपको किसी प्रकार की जानकारियों की जरूरत हो आप हमें नीचे कमेंट के माध्यम से बता सकते हैं.

Rate this post